धोनी पर गौतम गंभीर ने दिया चौंकाने वाला बयान

नई दिल्ली 2007 टी-20 वर्ल्ड कप फाइनल और 2011 वर्ल्ड कप को जीतने में अहम् भूमिका निभाने वाले टीम इंडिया के स्टार खिलाडी गौतम गंभीर और कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के बीच विवादों की खबरें कई बार मीडिया में आ चुकी है।

img_20161215101623जब भी दोनों से इस बारे में बात करने की कोशिश की गई तो दोनों ही चुप्पी साधते हुए नज़र आए। लेकिन हाल ही में गौतम गंभीर ने इस मामले में अपनी चुप्पी तोड़ते हुए खुलकर जवाब दिए। फेसबुक पर लाइव सेशन के दौरान गंभीर से उनके और धोनी के बीच की राइवलरी को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा- ‘हम दोनों के बीच कोई तनाव नहीं है। 
जब भी हम दोनों भारत के लिए खेले हैं हम दोनों का ही लक्ष्य भारत को जीत दिलाना रहा है। हमारे बीच मतभेद हो सकते हैं लेकिन हम दोनों का लक्ष्य भारत को जीत दिलाना रहा। उन्होंने मतभेद की बात स्वीकारते हुए कहा, ‘दो लोगों के बीच मतभेद हो सकते हैं, वो चाहे घर में साथ रहें या खेल के मैदान पर। जब आप एक देश के लिए खेलते हैं और आपका मकसद टीम को जिताना हो तो ऐसे मतभेदों का कोई मतलब नहीं होता।
 धोनी की तारीफ करते हुए गंभीर ने कहा, धोनी शानदार खिलाड़ी हैं और जितने अच्छे खिलाड़ी हैं उतने ही अच्छे इंसान भी हैं। हमने कुछ शानदार पल शेयर किए हैं, वो चाहे 2007 टी-20 वर्ल्ड कप जीतना हो या 2011 वर्ल्ड कप। भारत को टेस्ट रैंकिंग में नंबर-1 बनाने में भी हम साथ थे। हमारा लक्ष्य हमेशा से ही एक रहा है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com