देखिये फिल्म ‘M.S. धोनी’ फेम दिशा पटानी का ‘Hot Water Yoga’….

disha21Actress Disha Patani ने कुछ महीनो पहले फिल्म ‘MS धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ के ज़रिये बॉलीवुड में डेब्यू किया। इस फिल्म ने दिशा को रातों रात स्टार बना दिया क्योंकि उनका Cute Look और नेचुरल एक्टिंग सबको पसंद आया।

 इस फिल्म के पहले दिशा एक्टर टाइगर श्रॉफ के साथ ‘बेफिक्रा’ म्यूजिक विडियो में नज़र आ चुकी हैं। ख़बरों के मुताबिक दिशा फिल्म ‘बागी’ के लिए फर्स्ट चॉइस थी, सब कुछ फाइनल हो गया था लेकिन बाद में उनके बदले श्रद्धा कपूर को फिल्म में साइन कर लिया गया। दिशा की अगली फिल्म ‘कुंग फु योगा’ अगले महीने रिलीज़ होगी। 
इस फिल्म से जुड़ा एक हॉट विडियो दिशा ने हाल ही में शेयर किया। दिशा पटानी ने अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म ‘MS धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ से सबको अपना दीवाना बना लिया। इस फिल्म के कामयाब होने के बाद दिशा ने पीछे मुड कर नहीं देखा। दिशा अब अपनी अगली फिल्म ‘कुंग फु योगा’ की तैयारी में जुटी हुई हैं। 
ये एक्शन-एडवेंचर कॉमेडी फिल्म है जिसमें वर्ल्ड फेमस एक्टर जैकी चैन, सोनू सूद और अमायेरा दस्तूर भी मुख्य भूमिका में है। इस फिल्म को प्रमोट करते हुए दिशा ने सोशल मीडिया पर एक विडियो शेयर किया है जिसमें वो पानी में बिकिनी पहने योगा करते दिखाई दे रहीं हैं। 
जैकी चैन की इस फिल्म को डायरेक्ट किया है स्टैनली ने जो 3 फरवरी 2017 को हिंदुस्तान में रिलीज़ होगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com