दुनिया के टॉप सेक्स वर्ल्ड रिकॉर्ड्स..? जानकर हैरान रह जाएंगे आप

जानिए दुनिया के सबसे बड़े लिंग से सबसे बड़ी योनि के बारे मे, देखिए कुछ ऐसे अजीब सेक्स वर्ल्ड रिकॉर्ड्स जो आप गिनीज बुक में नहीं देख सकते हैं।

दुनिया के टॉप 10 सेक्स वर्ल्ड रिकॉर्ड्स..? जानकर हैरान रह जाएंगे आप

जोनाह फाल्कन (Jonah Falcon), एक अमेरिकी अभिनेता और लेखक ने दावा किया है की उनका लिंग विश्व का सबसे बड़ा पेनिस लंबाई में 9.5 इंच (24.13 सेमी) जब झूलता हुआ और 13.5 इंच (34.29 सेमी) जब खड़ा हो बताया है।

1-15

#2. विश्व का सबसे बड़ी योनि (वेजाइना)  (19 इंच – 48.26 सेमी)

World's Largest Vagina Women

दुनिया की सबसे ऊंची महिला में से एक अन्ना स्वान (1846-1888) के पास सबसे बड़ी योनि होने की संभावना सबसे अधिक है, जो की स्कॉटिश अन्ना से संबंधित रिकॉर्ड की एक निर्धारित संख्या पे आधारित हैं।

#3. वॅलेनटीना वास्सील्एवा (Valentina Vassilyeva) – विश्व की सबसे बड़ी संख्या मे सन्तान को जन्म देने वाली माँ (69 बच्चे)

Top 10 Bizarre $ex World Records

#4. दुनिया में वीर्य को सबसे अधिक रफ्तार से दूर फेकना का अनोखा रिकॉर्ड  (579 सेमी (18 फुट 9 इंच)

Horst Schultz World's Biggest Distance for a Jet of Semen

होर्स्ट शुल्ज़ के पास दुनिया का बड़ा अद्भुत अनोखा और मर्दाना रिकॉर्ड है जिसके बारे में जानने के बाद अधिकतर पुरुष उनसें इर्ष्या कर सकते है। होर्स्ट शुल्ज़ के पास सबसे अधिक वीर्य होने और उसको अधिक रफ्तार से दूर फेकना का अनोखा रिकॉर्ड दर्ज है।

होर्स्ट शुल्ज़ के 579 सेमी (18 फुट 9 इंच) वीर्य है और उसके स्खलन की गति 42.7mph है और स्खलन के बाद उनके वीर्य का वेग 375.92 सेमी (12 फुट 4 इंच) की ऊंचाई पर जाता है। होर्स्ट शुल्ज़ के अतिरिक्त किसी अन्य पुरुष के वीर्य का इतनी अधिक दूर जाना आसान नही है। होर्स्ट शुल्ज़ के इस अदभुत कारनामे को गिनीज वर्ल्ड बुक ने रिकॉर्ड के रूप दर्ज कर दिया है।

5. दुनिया के सबसे पुरानी उम्रदराज वेश्या (82 वर्षीय)

World's Oldest Prostitute

वेश्यावृत्ति आमतौर पर दुनिया के सबसे पुराने पेशे के रूप में जाना जाता है। इस बीच ताई पेई में पुलिस सबसे पुरानी जीवित वेश्या एक 82 वर्षीय उपनाम “Grandma” के होने का  अनुमान है।

#6. दुनिया के सबसे बड़े बिना कपड़ो के युगल डाँस “orgy” डाँस

world-records-related-to-ex-1

दुनिया के सबसे बड़े बिना कपड़ो के युगल डाँस को पूरा करने का विश्व रिकॉर्ड है, एक ही समय में एक ही जगह में यौन संबंध के लिए 250 पुरुषों और 250 महिलाओं सहमति होने का जापान ने सफलतापूर्वक एक नया विश्व रिकॉर्ड स्थापित किया है! “orgy” डाँस एक वेरहाउस में आयोजित किया गया था जिसमे एक प्रोफेशनल कैमरा क्र्यू ने पूरी इवेंट की रिकॉर्डिंग औ फोटोज ली।

#7. दुनिया में  सबसे ज़्यादा 919 लोगो के साथ सेक्स करने वाली महिला

45707

लिसा स्पार्क्स ने एक दिन में 919 लोगो के साथ सेक्स कर एक रिकार्ड स्थापित कर दिया था। इससे पहले किसी ने भी इतने लोगो के साथ सेक्स नही किया था। पिछला 759 लोगो का रिकार्ड तोड़ कर लिसा स्पार्क्स दुनिया में अब एक दिन में सबसे अधिक पुरुषों के साथ संभोग करने वाली महिला बन गयी है। ये प्रतियोगिता उन्होंने 2004 में जीती थी।

Lisa Sparxxx World's Biggest Gang Bang Women

वर्ल्ड गैंगबैंग चैंपियनशिप एक ऐसी प्रतियोगिता है जिसमे वो महिला विजेता होती है जो अधिक पुरुषों के साथ सेक्स करने में सफल होती है। वैसे तो सेक्स को आकार और ताकत का खेल माना जाता है पर लिसा ने इस तथ्य को अपने सामने झूठला दिया है। लिसा स्पार्क्स ने ये प्रतियोगिया जीत कर अधिक मर्दों के साथ संभोग करने के तौर पर अपना नाम गिनीज ऑफ़ वर्ल्ड बुक में दर्ज करा दिया है।

#8. दुनिया की सबसे मजबूत योनि (वेजाइना) वाली महिला

Tatyana Kozhevnikova World's Strongest Vagina Women

दुनिया की सबसे मजबूत योनि रूसी जिमनास्ट तात्याना कोजेवनिकोवा का है। 42 साल की तात्याना अपनी योनि से 14kg वजन उठा कर गिनीज विश्व रिकार्ड बानाया है। कोजेवनिकोवा को दुनिया की  सबसे  शक्तिशाली योनि वाली महिला के तौर पर जाना जाता है। इसके लिये इनका संसार का सबसे मजबूत योनि का ऑडी विश्व रिकार्ड है।

#9. विश्व का सबसे लंबा हस्तमैथुन करने वाला आदमी  (10 घंटे)

Masanobu Sato World's Longest Man Masturbation

मसनॉबु सातो (Masanobu Sato) नाम के एक आदमी ने  सैन फ्रांसिस्को में सेंटर फॉर सेक्स & कल्चर के द्वारा आयोजित 2009 विश्व हस्तमैथुन प्रतियोगिता में भाग लिया और 9 घंटे और 58 मिनट सबसे लंबे समय तक हस्तमैथुन कर  विश्व रिकॉर्ड बनाया। पिछले साल वह 9 घंटे और 33 मिनट के साथ रिकॉर्ड बनाया।

#10. दुनिया का सबसे वृद्ध पिता (90-year-old)

Top 10 Bizarre $ex World Records

दुनिया का सबसे वृद्ध पिता किसान नानू राम जोगी 90 वर्षीय 21 वीं बार के लिए एक बच्चे का बाप है।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com