ट्रैफिक और लोगों की आवाजाही के बीच बीवी को चाकू घोंपता रहा पति, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

ट्रैफिक और लोगों की आवाजाही के बीच एक शख्स ने अपनी पत्नी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हुई है। वारदात के दौरान लोग दोनों के आस-पास से गुजर रहे हैं लेकिन, सिर्फ देखने के अलावा कोई भी महिला की मदद को आगे नहीं आया। वारदात करते हुए आरोपी अपनी पत्नी पर सात बार चाकू घोंप रहा है। कुछ देर बाद महिला सड़क पर गिर जाती है और उसकी मौत हो जाती है। पुलिस आरोपी पति की तलाश कर रही है।

यह पूरी वारदात तमिलनाडु के व्यस्ततम इलाके वेल्लोर में सोमवार रात घटी। जानकारी के अनुसार, पीड़िता की पहचान पेरियावरिगम की पुनीता के रूप में हुई है। वह एक निजी जूता कंपनी में काम करती थी। वारदात के अनुसार, सोमवार रात पुनीता काम से घर लौट रही थी। इसी दौरान उसका पति जयशंकर वहां आ जाता है। उसके हाथ में चाकू है। यह पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हुई है।

पहले पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर कहा-सुनी होती है। इस बीच जयशंकर पुनीता पर चाकू से हमला करता है। हमले से घायल पुनीता खुद को बचाने के लिए इधर-उधर भागती है लेकिन, जयशंकर फिर उस पर चाकू से हमला करता है। यह पूरी घटना सड़क पर भीड़-भाड़ के दौरान घटी। इस दौरान लोग उनके आस-पास गुजर रहे हैं लेकिन, कोई भी पुनीता की मदद करने को आगे नहीं आता है। जयशंकर पुनीता पर सात बार चाकू से हमला करता है। 

फिर जयशंकर वहां से निकल जाता है और पुनीता सड़क पर गिर जाती है। सीसीटीवी में दिख रहा है कि जयशंकर के जाने के बाद एक महिला पुनीता के पास जाती है और उसे अंबुर के सरकारी अस्पताल में ले गए, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।  उधर, सीसीटीवी की मदद से पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और आरोपी पति की तलाश तेज कर दी है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com