जॉब अलर्ट: दिल्ली में 550 पदों पर नौकरी का मौका, 40 हजार होगी सैलरी

लोक ‌नायक अस्पताल, दिल्ली में कुल 550 रिक्त पदों को भरने के लिए विज्ञप्ति जारी की है, जिसमें  विभिन्न पदों को भरा जाएगा, जिसमें एनाटॉमी, माइक्रोबायोलॉजी, ओरल सर्जरी, पैथोलॉजी, डेंटल, सामुदायिक चिकित्सा अन्य पदों को भरा जाएगा। job-660x330

निर्धारित पदों पर शैक्षणिक योग्यता के तौर पर उम्म‌ीदवरों को किसी भी मान्यताप्राप्त विश्वविद्यालय से एमबीबीएस के साथ पोस्ट ग्रेजुएट डिग्री/डीएनबी/डिप्लोमा होना अनिवार्य है। 

इन पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 15,600 रुपये से 39,100 रुपये प्रतिमाह और 6,600 ग्रेड पे दिए जाने का प्रावधान है। उपरोक्त पदों पर उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 40 वर्ष निर्धारित की गई है।
 

इस पद पर उम्मीदवारों को ऑफलाइन के माध्यम से आवेदन करने होंगे। आवेदन करने के लिए उम्मीदवार वेबसाइट पर जाकर ऑफलाइन आवेदन की प्रक्रिया को पूरा करें।
आवेदन करने के बाद उम्मीदवार अपने शैक्षणिक और अन्य दस्तावेजों की स्वप्रमाणित छायाप्रतियों को संलग्न कर ‘एडिशनल मेडिकल सुपरिटेंडेंट, रूम नं. 05, एडम‌िन‌िस्ट्रेटिव ब्लॉक, लोक नायक हॉस्पिटल, नई दिल्ली-02 ‘ निर्धारित पते पर भेज दें। 

निर्धारित पदों पर आवेदन करने की अंतिम तिथि 3 अक्टूबर, 2016 निर्धारित की गई है। निर्धारित पदों पर का चयन लिखित साक्षात्कार के आधार किया जाएगा। 
अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com