जानें :लड़कियों के शरीर का कौन सा पार्ट सबसे पहले देखते हैं लड़के

boys_see_18_06_2016नई दिल्‍ली। युवतियों के प्रति लगभग सभी लड़के आकर्षित होते हैं। यह स्‍वाभाविक है कि लड़कों को खूबसूरत लड़कियां ही पहली नजर में पसंद आती हैं। लेकिन बड़ी संख्‍या में युवतियां यह जानने के लिए बेचैन रहती हैं कि आखिर लड़के पहली नजर में उनमें क्‍या देखते हैं।

हाल ही में सोशल मीडिया वेबसाइट यू-ट्यूब पर एक वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में बताया गया है कि ज्‍यादातर लड़कों की नजर सामने से आ रही लड़कियों के फिगर पर ही रहती है। इसके साथ ही कई लड़कों का कहना है कि वे लड़की की आंखें देखना पसंद करते हैं।

‘मूवीज टॉकीज’ नामक यू-ट्यूब चैनल ने इस वीडियो को अपलोड किया है। इसमें एंकर ने कई लड़कों से सवाल किया। एक लड़का जवाब देता है कि यदि लड़की पीछे से जा रही होती है तो वह उसके बालों को देखना पसंद करता है। लेकिन यदि लड़की सामने से आ रही होती है तो वह उसके फिगर को ही देखता है।

तकरीबन साढ़े तीन मिनट के इस वीडियो में कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं। कई लड़कों ने यह भी माना है कि उनकी नजर लड़कियों के स्‍तन पर ही रहती है। यह वीडियो यू-ट्यूब पर खूब पसंद व शेयर किया जा रहा है। महज कुछ ही महीनों के अंदर इसे लगभग साढ़े बारह लाख से भी अधिक बार देखा जा चुका है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com