चाहे लड़का हो या लड़की, दोनों को ही खतरा है: मदालसा शर्मा

टेलीविज़न के चर्चित सीरियल अनुपमा (Anupama) के साथ -साथ इसमें कई भूमिकाओं को निभाने वाले कलाकारों की भी शानदार फैन फॉलोइंग है। शो में मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) भी अहम भूमिका में दिखाई देती हैं। उन्हें इस शो में अपने अभिनय के लिए काफी प्रशंसा मिली है। मदालसा टेलीविज़न इंडस्ट्री में काफी वक़्त से काम कर रही हैं तथा उन्हें यहां तरह-तरह के अनुभव मिले हैं। एक इंटरव्यू में मदालसा ने इस बात का खुलासा किया था कि जब वाह इंडस्ट्री में नई थीं तो उनके साथ भी कास्टिंग काउच का प्रयास हुआ था।

मदालसा ने बोला था, चाहे लड़का हो या लड़की, दोनों को ही खतरा है। कोई भी प्रोफेशन हो, चाहे एक्ट्रेस हों या कोई कॉर्पोरेट फर्म, आप जहां भी जाओ, महिलाओं के आसपास हमेशा मर्द होते हैं। कई बार आप ऐसे लोगों से टकराते हैं जिनके साथ आप बहुत अधिक असहज नहीं होते हैं। मैं भी जब भी ऐसे लोगों के बीच फंसी हूं जिनके साथ मैं असहज नहीं हूं तो मैं वहां से निकल जाती हूं। कोई मुझे नहीं रोक सकता तथा न ही दरवाजा बंद कर सकता है एवं मुझे वहां से जाने से रोक नहीं सकता। अच्छी और बुरी चीजें साथ-साथ चलती रहती हैं मगर कोई आपकी चॉइस के विरुद्ध आपसे कुछ नहीं करवा सकता है। लोग आपको प्रभावित करने का प्रयास करते हैं मगर आपको नहीं डिगना है।

आपको बता दें कि रियल लाइफ में मदालसा मिथुन चक्रवर्ती की बहू हैं। उन्होंने उनके बेटे महाअक्षय से शादी की है। शादी के पश्चात् भी मदालसा ने टेलीविज़न इंडस्ट्री से ब्रेक नहीं लिया और वह निरंतर  काम कर रही हैं। मदालसा दक्षिण भारतीय फिल्मों में काम करती हैं और वहां वह बेहद मशहूर हैं। मदालसा 31 वर्ष की हैं तथा उनकी मां भी गुजरे जमाने की अभिनेत्री रह चुकी हैं जिनका नाम शीला शर्मा है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com