कोई प्यासी है हवस की तो कोई पूछती है क्या मैं खूबसूरत हूं..

डर सबको लगता है। लेकिन आप क्या करेंगे जब आपके सामने सच में भूत आ जाए और भूत अपनी ख्वाहिश बताने लगे।

img_20161214080856 ये बात भले ही आपको अटपटी लग रही होगी। लेकिन हम आपको कुछ एेसी ही अजब-गजब भूतों के बारे में बताएंगे जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे। ये भूत अपनी इच्छा को पूरी करने किसी भी हद तक गुजर सकते हैं।
हवस की प्यासी है यह चुड़ैल
खासकर उत्तर भारत में मर्दों को सलाह दी जाती है कि वे रात के समय में यात्रा ना करें। कारण पूछने पर कहा जाता है कि यहां की चुड़ैल हवस की प्यासी है। कहा जाता है कि सेक्‍स की अधूरी इच्‍छा के साथ मौत के बाद हवस की प्‍यास बुझाने के लिए यह भटकती रहती है। वह अपनी हवस मिटाने के लिए मर्द को ढूंढती है जो उसकी जिस्‍म की अधूरी प्‍यास को बुझा सके। वह किसी ऐसे गांव में नहीं जाती है जहां मंदिर होता है।
लोगों से पूछती है क्‍या मैं खूबसूरत हूं
एेसा कहा जाता है कि यह जवान औरत जिसका नाम कुचीशेक ओना एक समुराई योद्धा की पत्‍नी थी। उसने अपने पति को जवान मर्द के लिए धोखा देकर उसे छोड़ दिया। उसके पति ने उसे ढूंढ निकाला। इसके बाद उस औरत की कान और मुंह काट दिया। माना जाता है कि वह आत्‍मा सर्जिकल मास्‍क के साथ घूमती है। वह लोगों के पास जाती है और अपना चेहरा दिखा कर पूछती है कि क्‍या मैं खूबसूरत हूं।
यह भूत रहता है जंगल में, रोता बच्चों की तरह
यह कहानी कुछ हद तक औरों से हट कर है। यह भूत एक छोटा बच्‍चा है जो जंगलो में रहता है और हमेशा रोता रहता है। यदि वहां से गुजरने वाला कोई उसे उठाना चाहे तो वह उसका चेहरा नोच लेता है और खा जाता है। कुछ लोगों का मानना है इस बच्‍चे को जन्‍म देने वाली मां इसे जन्‍म देने से पहले ही मर गई जिसके बाद यह बच्‍चा भूत बन गया।
  मुहं नोच लेता है यह शौतान
साल 2000 में भारत के दो रज्‍यो में मुंह नुचवा नाम के भूत का खौफ था। जिसके चलते लोगों ने घरों की छतों पर सोना तो दूर रात के समय घरों से निकलना बंद कर दिया था। मुंहनुचवा का अर्थ है चेहरे को खरोंचने वाला। कई लोगों के साथ हुई घटनाओं के बाद यह सामने आया कि कोई भूत है जो लोगों का मुंह नोच लेता है। मुंह नुचवा की वजह से कई लोगों की मौत भी हुई।
दरवाजे को नॉक कर मार देता है पूरी फैमली को
अगर आप ने उत्‍तर भारत का भ्रमण किया स्‍पेशली बंगलुरु का तो आप ने बहुत से दरवाजों के बाहर नाले बा लिखा हुआ देखा होगा। दरवाजों के पीछे यह लिखने का बहुत बड़ा कारण है। कुछ जगह भूतों के लिए चिन्‍िहत की गई हैं। कहा जाता है भूत दरवाजे को नॉक करता है और पूरी फैमली को मार देता है जितनी जल्‍दी दरवाजा खुल जाए। उससे बच निकलने का एक ही तरीका है कि दरवाजे पर नाले बा लिख दो। इसका मतलब होता है कल आना।
काली आंखो वाली चुडैल
काली आंखो वाली चुडै़ल लोगों के घरों में जाकर पहले दरवाजा खटखटाती है। वह उनसे उनके घर में रूकने के लिए जगह मांगती है और अपने माता पिता को बुलाने के लिए कहती है। बड़ी लड़की हमेशा अपना सिर झुका के रखती है। उसकी आंखे काली होती है इसलिए वह उन्‍हें छुपा कर रखती है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com