कैमरामैन को हुआ ब्रेन हैमरेज, सलमान खान ने एक लाख रुपए देकर बचाई जान

सलमान खान बेहतरीन एक्टिंग के साथ अपनी दरियादिली के लिए भी जाने जाते हैं। अक्सर वो जरूरतमंदों की मदद कर मिसाल कायम करते हैं। हाल ही में एक बार फिर उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है। 

इस सिंगर ने मैगजीन के लिए कराया बोल्ड फोटोशूट, उतार दिए सारे कपड़ेकैमरामैन को हुआ ब्रेन हैमरेज, सलमान खान ने एक लाख रुपए देकर बचाई जानदरअसल, सलमान खान और उनकी बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन ने मीडिया हाउस में काम करने वाले एक कैमरामैन हरीश सिंह नेगी की मदद की है। हरीश का ब्रेन हैमरेज हो गया था। इसके बाद से उसका इलाज मुंबई के लीलावती अस्पताल में चल रहा था। पैसों की कमी की वजह से ‌इलाज रुका हुआ था। पैसों के लिए सलमान खान और उनकी बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन से मदद मांगी गई। यहां से हरीश के इलाज के लिए एक लाख रुपए मदद के तौर पर मिले। 

विराट के दिल से DP तक पहुंचीं अनुष्का, PHOTO हुआ वायरल…

बता दें कि हरीश का परिवार आर्थिक तंगी से गुजर रहा है। ऐसे में सलमान ने जो मदद की इससे उन्होंने साबित कर दिया कि उनका दिल बहुत बड़ा है। फिलहाल सलमान खान अपने ‘दबंग’ वर्ल्ड टूर को लेकर काफी व्यस्त हैं। वहीं ईद पर सलमान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ रिलीज होने वाली है। उन्होंने ‘टाइगर जिंदा है’ की भी शूटिंग शुरू कर दी है। 

 
 
 
 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com