कैबिनेट मंत्री के चचेरे भाई के घर में डकैती करना बदमाशों को  काफी भारी पड़ गया..

डकैती में शमिल मास्टरमाइंड के घर पर जोरदार बुलडोजर ऐक्शन हुआ है। डकैती के मास्टरमाइंड का अवैध घर ढहाया गया।कैबिनेट मंत्री के चचेरे भाई के घर में डकैती करना बदमाशों को  काफी भारी पड़ गया। डकैती में शमिल मास्टरमाइंड के घर पर जोरदार बुलडोजर ऐक्शन हुआ है। डकैती के यूपी गैंग का सहारा लिया गया था। डकैती के मास्टरमाइंड का अवैध घर को पुलिस-प्रशासन ने ढहा दिया। हैरानी की बात रही प्रशासन द्वारा की जा रही कार्रवाई के दौरान कोई भी घर से सामान शिफ्ट करने के लिए मदद को कोई भी नहीं आया। 

मंत्री के चचेरे भाई के घर डकैती डालने वाले मास्टरमाइंड के घर को प्रशासन और डोईवाला पालिका की टीम ने ध्वस्त कर दिया। आरोपी का घर कुड़कावाला में सुसवा नदी के किनारे बस्ती में अवैध रूप से बना हुआ था। कोर्ट के आदेश पर यह कार्रवाई की गई।
यूपी के मुजफ्फरनगर का निवासी 36 वर्षीय महबूब पिछले सात साल से पत्नी और दो बच्चों के साथ यहां रह रहा था।

ठेकेदारी के जरिये उसने करीब 125 गज जमीन पर चार कमरों का पक्का मकान बनाया था। पिछले साल पार्षद अब्दुल काजिर ने प्रशासन से शिकायत की थी कि महबूब का मकान अवैध रूप से बनाया गया है। जिस जमीन पर घर बना है, वह पहले ग्राम पंचायत की थी, अब डोईवाला पालिका के अधीन आ चुकी है।

इसके बाद यह मामला कोर्ट में चला गया था। कोर्ट के आदेश के बाद छह माह पहले पालिका ने मकान ध्वस्त करने का नोटिस दिया, पर तब कार्रवाई नहीं हो सकी। तहसील प्रशासन और नगर पालिका की टीम जेसीबी लेकर मौके पर पहुंची। टीम ने पुलिस की मदद से सामान बाहर निकाल मकान ढहा दिया। तहसीलदार मोहम्मद शादाब, नायब तहसीलदार राजेंद्र सिंह रावत मौजूद थे।

कोई घर से सामान हटाने के लिए भी नहीं आया 
मंत्री के चचेरे भाई शीशपाल के साथ महबूब ने पहले अच्छे संबंध बनाए। इसके बाद आरोपी ने यूपी से प्रोफेशनल गैंग को बुलाकर डकैती डाली। घर की जिस अलमारी में डकैती की थी, वह खुद आरोपी महबूब ने बनाई थी। डकैती के आरोप में गिरफ्तार होने के बाद महबूब जेल में है।

महबूब की पत्नी और दो बच्चे वापस यूपी चले गए हैं। प्रशासन की टीम ने महबूब के घर को ध्वस्त करने से पहले घर में रखे सामान को हटाने के लिए मुनादी की, लेकिन घर में सन्नाटा पसरा हुआ था। इसके बाद नगर पालिका प्रशासन की टीम ने खुद ही सामान को हटाकर ध्वस्तीकरण की कार्रवाई शुरू की।  

ठेकेदारी का काम करने वाला महबूब पिछले कुछ साल से कुड़कावाला में रह रहा था। ढाई साल पहले उसने मंत्री के चचेरे भाई व्यापारी शीशपाल के डोईवाला में घराट वाली गली स्थित घर पर फर्नीचर और पीओपी का काम किया था। इस बीच, शीशपाल के साथ उसके अच्छे संबंध बन गए। 15 अक्तूबर 2022 की दोपहर शीशपाल के घर डकैत घुसे। शीशपाल की पत्नी और काम करने वाली दो महिलाओं को बंधक बनाकर डकैती को अंजाम दे दिया गया।

यूपी से गैंग को बुलाया था डकैती की वारदात के लिए
कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल के चचेरे भाई शीशपाल के घर हुई वारदात में डकैत घर से नगदी और जेवरात उठा ले गए थे। तब पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए टीमें गठित की और कुछ ही दिन में खुलासा भी कर दिया था। पुलिस जांच में महबूब मास्टरमाइंड निकला। वह पहले शीशपाल के घर काम कर चुका था। उसने यूपी से प्रोफेशनल गैंग को बुलाया था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com