कार्दशियन का सेक्सी अवतार ‘मिल्क बाथ’ लेते हुए कराया हॉट शूट

दूध में नहाती किम कार्दशियन का सेक्सी अवतारवाशिंगटन। हॉलीवुड की जानी-मानी मॉडल किम कार्दशियन अब दूध से नहाती नजर आ रही है। यह वीडियो बीते शुक्रवार को Fergie’s ने लांच किया है जिसमें किम कार्दशियन के साथ Ciara, Alessanda Ambrosio, Gemma Ward, Tara Lynn, Devon Aoki, Angela Lindvall, Isabeli Fontana, Amber Valletta और Natasha Poly नजर आ रही हैं।

कार्दशियन का एक दूध में नहाती सेक्सी वीडियो

किम कार्दशियनवीडियो में किम दूध के शावर लेती नजर आ रही हैं। वीडियो में वह काफी सेक्सी और हॉट नजर आ रही हैं। किम का यह सेक्सी रूप उनके चाहने वालों में खूब देखा जा रहा है। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसे अभी तक कई लाइक्स मिल चुके हैं।

वीडियो की शुरूआत में किम गाने के धुनों पर मूव्स करती दिखाई दे रही हैं। साथ ही वीडियो में किम अपनी सेक्सी बॉडी को दूध की बारिश में अपनी भीगों रही है।

 

इस वीडियो में किम कार्दशियन ने बहुत ही सेक्सी ड्रेस पहनी है। वीडियो में उन्हें लो कट वाली ब्रा और हाई हील की सेंडल पहने देखा जा सकता है। अपने हॉट अंदाज के विख्यात किम का यह वीडियो यूट्यूब पर देखा जा सकता है।

किम कार्दशियन

आपको बता दें कि किम कार्दशियन ने अभी कुछ दिनों पहले ही अपनी साथी क्रिसी के साथ मिलकर रेसी मदर क्लब ज्वाइन किया है। तभी से इस वीडियो की चर्चा शुरू हो गई थी। किम के फैन्स को भी इस वीडियो का बेसब्री से इन्तजार था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com