कांग्रेस नेत्री ने कहा- बचना है तो फिनाइल पियो और जीएम को छेड़खानी के आरोप में फंसा दो

कांग्रेस नेत्री ने कहा- बचना है तो फिनाइल पियो और जीएम को छेड़खानी के आरोप में फंसा दो
कांग्रेस नेत्री ने कहा- बचना है तो फिनाइल पियो और जीएम को छेड़खानी के आरोप में फंसा दो

दरअसल, 20 मई को खंडवा जिले में नर्मदा नगर में रहने वाली नंदिनी को आत्महत्या की कोशिश करने के बाद हालत बिगड़ने पर अस्पताल में भर्ती किया गया था. मामला सामने आने पर नंदिनी ने सिमरन फिशरीज के जीएम अभिमन्यु तिवारी पर छेड़छाड़ करने और पति मुकेश को गबन के झूठे इल्जाम में फंसाने की बात कही थी. लेकिन अब इस मामले में नंदिनी के नए बयान से बड़ा ट्विस्ट आ गया है. 

मध्य प्रदेश के खंडवा जिले में सिमरन फिशरीज में गबन के आरोपी की पत्नी के जहर खाकर खुदकुशी करने की कोशिश करने के मामले में अब नया मोड़ आ गया है. महिला ने अब अपने बयान से पलट कर पति का जुर्म कबूलते हुए कांग्रेस नेत्री पर सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप लगाया है.

छेड़खानी के आरोप में फंसा दो

नंदिनी ने पत्रकारों को बताया कि, उसके पति मुकेश पर सिमरन फिशरीज कंपनी में 1.30 करोड़ रुपए के गबन करने का इल्जाम सही है. करोड़ों के गबन का खुलासा होने के बाद वो और मुकेश घबरा गए थे.

इस दौरान वो एक कांग्रेस नेत्री के संपर्क में आए, जिसने उन्हें बचने के लिए फिनाइल पीकर सुसाइड का नाटक करने और जीएम को छेड़छाड़ के इल्जाम में फंसाने की सलाह दी थी. इसके बदले कांग्रेस नेत्री ने 13 लाख नकद, गहने और गाड़ी के कागजात ले लिए थे.

नंदिनी का कहना है कि वो कांग्रेस नेत्री के षडयंत्र का शिकार हुई है और अब वो गबन की राशि चुकाने के लिए तैयार हैं. इसके लिए वो गबन किए गए करोड़ों रुपए से खरीदी गई चीजों को बेचने के लिए भी तैयार हैं.

वहीं इस मामले में अब पुलिस ने जांच की दिशा बदलते हुए कांग्रेस नेत्री और मध्यस्ता करने वाले शख्स के खिलाफ भी केस दर्ज करने की तैयारी शुरू कर दी है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com