ओम शांति ओम, दबंग 2 जैसी फिल्मों में अहम भूमिका निभा चुके एक्टर नितेश पांडे का निधन हो गया..

अनुपमा फेम एक्टर की 51 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से मौत हुई। जिस समय उन्हें कार्डियक अरेस्ट आया, उस समय वह इगतपुरी में थे।

वैभवी उपाध्याय के बाद नितेश पांडे के निधन ने टीवी से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री तक को अंदर से हिलाकर रख दिया। एक्टर के निधन के बाद सोशल मीडिया पर डायरेक्टर से लेकर एक्टर्स तक उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं। उनके कुछ को एक्टर्स इस बात पर अब तक यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि नितेश अब हमारे बीच नहीं रहे।

ये सच नहीं हो सकता- देवेन भोजानी

टीवी और बॉलीवुड में अपनी कॉमेडी से सबको हंसाने वाले देवेन भोजानी ने के निधन पर अपना दुख व्यक्त करते हुए लिखा, “ये सच नहीं हो सकता, लेकिन सच यही है। दोस्त, कलिंग और बहुत ही उम्दा एक्टर नितेश पांडे का इगतपुरी में देर रात 2 बजे कार्डियक अरेस्ट से निधन हो गया। भगवान आपकी आत्मा को शांति दे नितेश”।

इसके अलावा ‘दहाड़’ एक्टर गुलशन देवैया ने ट्वीट करते हुए की तस्वीर शेयर की और उनकी जन्मतिथि से लेकर डेथ तक की डेट लिखते हुए अपना दुख व्यक्त किया। उन्होंने लिखा, “गुडबाय सर”।

अशोक पंडित सहित इन सितारों ने दी श्रद्धांजलि

हंसल मेहता के साथ-साथ अन्य एक्टर्स के निधन पर अपना दुख व्यक्त करते हुए लिखा, “तीन यंग लोग, तीन एक्टर्स, जिन्होंने 3-4 दिनों के अंदर ही इस दुनिया को अलविदा कह दिया । भगवान आप सबकी आत्मा को शांति दे, ये सच में बहुत बुरा समय है। उनके परिवार के प्रति मेरी संवेदनाए”।

अशोक पंडित ने नितेश पांडे के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए लिखा, “नितेश पांडे के अचानक निधन की खबर सुनकर दुख हुआ, वह बहुत ही शानदार एक्टर थे और फन लविंग पर्सन थे। उनका निधन इंडस्ट्री के लिए एक बड़ा नुकसान है। उनके परिवार और करीबियों को मेरी संवेदनाए”।

टीवी एक्ट्रेस मृणाल कुलकर्णी ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, “ये बिल्कुल भी सही नहीं है। नितेश पांडे अब हमारे बीच नहीं रहे”।

आपको बता दें कि नितेश पांडे का इंडस्ट्री में 25 सालों का लंबा करियर रहा है। 1990 में थिएटर आर्टिस्ट के तौर पर अपना करियर शुरू करने वाले नितेश पांडे ने सबसे पहले टीवी शो ‘तेजस’ में काम किया, उस साल ही उन्होंने आमिर खान की फिल्म ‘बाजी’ में साइड किरदार निभाया। शाह रुख खान से लेकर सलमान खान तक हर बड़े एक्टर के साथ उन्होंने स्क्रीन स्पेस शेयर किया। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com