एयरपोर्ट पर मनीष कश्यप का आक्रामक रूप देखने को मिला साथ ही कहा की… 

Manish Kashyap को प्रोडक्शन वारंट पर तमिलनाडु पुलिस अपने साथ लेकर गई है। न्‍यायालय के आदेश के बाद पुलिस यूट्यूबर मनीष कश्‍यप को लेकर हवाई मार्ग से चेन्‍नई के लिए रवाना हो गई। बिहार पुलिस की टीम भी साथ गई है।

तमिलनाडु में बिहारी श्रमिकों पर हमले का झूठा वीडियो शेयर करने के आरोपित यूट्यूबर  को तमिलनाडु पुलिस प्रोडक्शन वारंट पर अपने साथ ले गई। इस दौरान पटना एयरपोर्ट पर मनीष कश्यप का आक्रामक रूप देखने को मिला। 

मीडिया से बात करते हुए मनीष कश्यप ने कहा कि उसे नेताओं पर भरोसा नहीं है। बिहार के नेताओं ने राज्य को बर्बाद कर दिया है। भारत में पहली बार किसी के साथ ऐसा हो रहा है। आज नहीं तो कल बिहार जरूर बदलेगा। मेरे सारे वीडियो देख लीजिए, मैंने सिर्फ मजदूरों की आवाज उठाई है। 

मुझपर झूठे राजनीतिक आरोप लगाए गए- मनीष 

वहीं, बिहार और तमिलनाडु पुलिस को लेकर उसने कहा कि मेरे साथ पुलिस ने कोई बदतमीजी नहीं की है। मैंने किसी के बारे में कुछ गलत नहीं बोला है। आपलोग मेरा वीडियो देख सकते हैं। लड़ाई आपलोगों को भी लड़ना पड़ेगा। मुझपर राजनीतिक आरोप लगाए गए हैं। सब झूठ है।

बता दें कि प्रोडक्शन वारंट लेकर पहुंची तमिलनाडु पुलिस न्‍यायालय के आदेश के बाद आज यूट्यूबर मनीष कश्‍यप को लेकर चेन्‍नई रवाना हो गई। बिहार पुलिस की टीम भी साथ गई है। मनीष को 31 मार्च को मदुरई कोर्ट में पेश किया जाएगा। चेन्‍नई ले जाए जाते वक्‍त पटना एयरपोर्ट पर मनीष कश्‍यप ने कहा कि उसे न्‍यायालय व कानून पर भरोसा है।

पांच दिन तक रिमांड पर लेकर हुई पूछताछ

मालूम हो कि पांच दिनों तक रिमांड पर लेकर आर्थिक अपराध इकाई (EOU) ने मनीष (Manish) से सोमवार तक  पूछताछ की थी। मंगलवार को उसे न्यायिक हिरासत में भेजा गया था। इसी बीच आर्थिक अपराध के विशेष न्यायिक दंडाधिकारी आदिदेव की अदालत ने मनीष कश्यप (Manish Kashyap) के खिलाफ मंगलवार को प्रोडक्शन वारंट (Production Warrant) जारी किया।

तमिलनाडु पुलिस 15 दिनों की मांगेगी रिमांड

इस मामले में तमिलनाडु की पुलिस ने अदालत में आवेदन देकर मनीष कश्यप को तमिलनाडु की अदालत में पेश करने के लिए प्रोडक्शन वारंट देने का अनुरोध किया था। अदालत ने तमिलनाडु पुलिस को 31 मार्च तक मदुरई की अदालत में पेश करने का आदेश दिया है। मदुरई कोर्ट में पेशी के बाद तमिलनाडु पुलिस 15 दिनों की रिमांड मांगेगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com