एक साथ सोते पकड़े गए जॉन अब्राहम और सोनाक्षी !

 एक साथ सोते पकड़े गए जॉन अब्राहम और सोनाक्षी !
एक साथ सोते पकड़े गए जॉन अब्राहम और सोनाक्षी !

नई दिल्ली। सोनाक्षी सिन्हा और जॉन अब्राहम एक साथ फिल्म ‘फोर्स 2’ के सेट पर सोते पकड़े गए। इस दौरान किसी ने उन्हें कैमरे में भी कैद कर लिया। अब खुद सोनाक्षी ने एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है, जिसमें दोनों बेसुध होकर सोते दिख रहे हैं। ऐसा लग रहा हैं जैसे वाेे काफी थके हुए थे, इसलिए मौका मिलते ही कुर्सी पर ही सो गए। आप खुद ही देख लीजिए।

जॉन अब्राहम और सोनाक्षी 

आपको बता दें कि ‘फोर्स 2’ की शूटिंग इन दिनोंं बैंकॉक में चल रही है और लगता है लगातार घंटों शूटिंग करते हुए सोनाक्षी और जॉन रात में सही से सो भी नहीं पा रहे हैं। तभी तो शूटिंग के बीच ही सेट पर इस तरह से सोना पड़ रहा है। सोनाक्षी और जॉन की साथ में यह पहली फिल्म है और एक्शन से भरपूर है। इसलिए उन्हें दोगुनी मेहनत भी करनी पड़ रही होगी।

‘फोर्स 2’ को अभिनव देव निर्देशित कर रहे हैं। यह 2011 की हिट फिल्म ‘फोर्स’ की रीमेक है। ओरिजनल फिल्म में भी जॉन लीड रोल में थे, मगर तब उनके साथ जेनेलिया डिसूजा नजर आई थीं। निशिकांत कामत ने ‘फोर्स’ को निर्देशित किया था। वैसे ‘फोर्स 2’ में जॉन का नाम एसीपी यशवर्धन ही रहेगा। तो इस बार जॉन के साथ सोनाक्षी का धमाकेदार एक्शन अवतार देखने के लिए तैयार हो जाइए।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com