एक महिला को दाे युवकों ने गांव तक छोड़ने का झांसा देकर गहने व नकदी छीन ली

 

अपने मायके से ससुराल जा रही एक महिला को दाे युवकों ने गांव तक छोड़ने का झांसा देकर लिफ्ट दे दी। रास्ते में युवकों ने महिला के गहने व नकदी छीन लिए। बदमाश महिला का पहाड़ी में बीच रास्ते में ही उतार कर फरार हो गए। महिला ने खोल थाना पुलिस को शिकायत देकर प्राथमिकी दर्ज कराई है।

ससुराल लौट रही थी महिला

पुलिस को दी शिकायत में गांव बलवाड़ी की रहने वाली लाली देवी ने कहा है कि वह अपने मायके नांगल सिरोही गई थी। बृहस्पतिवार को वह मायके से वापस ससुराल लौट रही थी। कुंड बस स्टाप पर उतरने के बाद वह बलवाड़ी जाने के लिए किसी वाहन का इंतजार कर रही थी। इसी दौरान एक युवक लाली देवी के पास पहुंचा। युवक ने कुंड बस स्टाप पर बैठने का कारण पूछा तो लाली ने बताया कि उसे बलवाड़ी गांव जाना है। युवक ने अपना नाम अजय बताते हुए कहा कि वह गांव मायन में आंगनबाड़ी सेंटर में जा रहा है। वह उसे गांव बलवाड़ी में छोड़ देगा।

रास्ते में छीने गहने व नकदी

कुछ देर बार एक वैगनार कार आकर रूकी। कार में पहले से एक और युवक सवार था। रास्ते में अजय नाम के युवक ने लाली से देवी से कानों में पहने हुए सोने के टाप्स व चांदी की पायल उतरवाकर पर्स में रखवा दिए। गांव बलवाड़ी से पहले पहाड़ी रास्ते पर युवकों ने कार रोक दी और लाली देवी से पर्स छीन लिया। पर्स में सोने के टाप्स व चांदी की पायल के अतिरिक्त एक मोबाइल व 1500 रुपये की नकदी भी थी।

पुलिस को दी सूचना

पर्स छीनने के बाद युवकों ने लाली देवी को कार से उतार दिया और फरार हो गए। लाली किसी तरह अपने घर पहुंची और स्वजन को घटना के बारे में बताया। उन्होंने मामले की शिकायत पुलिस को भी दी। स्वजन व पुलिस घटनास्थल पर पहुंचे और जांच की, लेकिन आरोपित युवकों के बारे में कोई सुराग नहीं लग पाया। खोल थाना पुलिस ने लाली देवी की शिकायत पर लूट का मामला दर्ज कर जांच शुरू की है

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com