इस उम्र की महिलाएं होती है Hot & Sex के लिए परफेक्ट जानिए क्यों और कैसे

हाल ही में एक सर्वे में बताया गया था कि पुरुषों की सेक्स के लिए परफेक्ट उम्र 18 साल होती है।
इसी फोलोअप में एक नई स्टडी आई है जिसमें ये बात सामने आई है कि महिलाएं सेक्स को किस उम्र में एन्जॉय करती हैं।इस उम्र की महिलाएं होती है Hot & Sex के लिए परफेक्ट जानिए क्यों और कैसे

सर्वे के मुताबिक, 35 से 40 साल की उम्र में महिलाओं की कामेच्छा बहुत बढ़ जाती है। स्टडी के मुताबिक, सेक्स के ‌लिए सही उम्र 30 ना होकर 20 है।
Romantic-Couple-Kiss-Photos-21

हालांकि इससे पहले हुए एक सर्वे में ये बात सामने आई थी कि महिलाएं 28 की उम्र में सेक्स को सबसे ज्यादा एन्जॉय करती हैं और पुरुष 31 की उम्र में।

Screen-Shot-2014-09-06-at-8.27.05-PM

डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक, महिलाओं की सेक्स इच्छा 35 से 40 के बीच पीक पर होती है। सर्वें में 17 फीसदी महिलाएं ऐसी हैं जिन्होंने माना कि 35 से 40 की उम्र में वे सेक्स को सबसे ज्यादा एन्जॉय कर रही हैं।

sex_main_1607301a

वहीं इसी उम्र की औसतन तीसरी महिला यानी 36 फीसदी महिलाओं कि कहना है कि वे सप्ताह में में दो से तीन बार सेक्स करती हैं। जबकि इसी उम्र की हर पांचवी महिला यानी 20 फीसदी महिलाओं ने माना कि वे सप्ताह में चार से छः बार सेक्स करती हैं।

sex_positions_that_will_make_him_last_longer21

इसी उम्र की तीन चौथाई से अधिक महिलाओं ने माना कि वे अपनी सेक्स लाइफ से पूरी तरह से संतुष्ट हैं।

sex19n-1-web

इसी बात का समर्थन करते हुए 40 वर्षीय हॉलीवुड एक्ट्रेस कैमरोन डियाज का ‌कहना है कि जैसे-जैसे उनकी उम्र बढ़ रही है वे सेक्स को एन्जॉय कर रही हैं।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com