आपके फेसबुक फ्रेंडलिस्ट में यह महिला है तो तुरन्त हटा दे इसे वरना….

आपके फेसबुक आपके फेसबुक फ्रेंडलिस्ट में यह महिला है तो तुरन्त हटा दे इसे वरना.... में यह महिला है तो तुरन्त हटा दे इसे वरना....सोशल नेटवर्किंग साइट पर हम बिना जाने-पहचाने भी कई बार लोगों को अपने फ्रेंडलिस्ट में शामिल कर लेतें हैं। अगर आप भी ऐसा करते हैं तो फौरन अपनी ये आदत बदल दीजिए। अगर आप ऐसा नहीं कर रहे तो आपको आगे नुकसान हो सकता है।
आज जिस महिला के बारे में हम आपको बता रहे है अगर वो आपके फेसबुक फ्रेंडलिस्ट में हैं तो उसे फौरन डिलीट कर दीजिए। इसी वजह से हम आपको इस महिला की तस्वीर दिखा रहे हैं। ताकि अगर वो आपके फ्रेंडलिस्ट में है तो आप उसे डिलीट कर सकें या फिर अगर इसका फ्रेंड रिक्वेस्ट आए तो आप उसे स्वीकार न करें।

मधु शाह को फ्रेंडलिस्ट से तुरंत डिलीट करे

मधु शाह नाम की महिला के नाम पर बना ये फेसबुक अकाउंट खूब वायरल हो रहा है। इस महिला के नाम से 34 फेसबुक अकाउंट हैं। सबका नाम और फोटो एक है, लेकिन लोकेशन और प्रोफाइल अलग-अलग है।
दरअसल मधु शाह के नाम से बनाया गया ये फेसबुक अकाउंट एक स्पैम अकाउंट है। रिपोर्ट्स के मुताबिक यह स्पैम अकाउंट आपकी निजी जानकारियां चुराने के लिये बनाया गया है। इस महिला की तस्वीर हम आपको इसलिए दिखा रहे हैं ताकि अगर आपके फेसबुक फ्रेंड की आईडी से मेल खाता है, तो आपको इस अकाउंट को तुरंत डिलीट कर देना चाहिये।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com