आज का राशिफल

5990_horo_4_janमेष : आत्मसंयत रहें। अति उत्साही होने से बचें। दाम्पत्य सुख में वृद्धि होगी। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। यात्रा पर जाना पड़़ सकता है।

वृष : आत्मविश्वास में कमी आएगी। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। कार्यक्षेत्र में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। परिश्रम की अधिकता रहेगी।

मिथुन : मानसिक शांति तो रहेगी, लेकिन आत्मविश्वास में कमी आएगी। किसी मित्र के सहयेाग से सम्पत्ति से आय के स्रोत विकसित होंगे।

कर्क : आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। लेकिन क्रोध के अतिरेक से बचेें। माता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं। रहन-सहन में असहज रहेंगे।

सिंह : रोजमर्रा के कार्यों में व्यवधान आएंगे। माता-पिता से वैचारिक मतभेद रहेंगे। मित्रों का सहयोग मिलेगा। कारोबार में लाभ के अवसर मिलेंगे।

कन्या : शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं। कुटुम्ब की किसी महिला से धनलाभ हो सकता है। नौकरी में कार्यक्षेत्र में परिवर्तन की संभावना बन रही है।

तुला : वाणी के प्रभाव में वृद्धि होगी। रुके हुए कार्य पूर्ण होंगे। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। लेकिन कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है।

वृश्चिक : अपनी भावनाओं को वश में रखें। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। नौकरी में कार्यभार में वृद्धि संभव है। परिश्रम की अधिकता रहेगी।

धनु : आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे। किसी मित्र के सहयोग से आय के स्रोत विकसित हो सकते हैं। नौकरी में कार्यक्षेत्र में परिवर्तन संभव है।

मकर : पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। लेकिन जीवन साथी से नोकझोंक हो सकती है। नौकरी में कार्यभार में वृद्धि हो सकती है।

कुंभ : आलस्य की अधिकता रहेगी। पिता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं। परिश्रम की अधिकता रहेगी। आय में व्यवधान एवं खर्चों में वृद्धि हो सकती है।

मीन : पठन-पाठन में रुचि बढ़ेगी। संतान को स्वास्थ्य विकार रहेंगे। परिवार का सहयोग मिलेगा। नौकरी के अवसर मिलेंगे। आय में वृद्धि होगी।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com