आज का राशिफल, दिनांक- 07 जनवरी 2017, दिन- शनिवार

vedic_astro-5942930_std-1मेष : मन में शांति एवं प्रसन्नता के भाव रहेंगे। माता का सानिध्य एवं सहयोग मिलेगा। कुटुम्ब-परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं।

वृष : नौकरी में साक्षात्कार आदि कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है। बातचीत में संयत रहें।

मिथुन : मानसिक शांति तो रहेगी, लेकिन क्रोध के अतिरेक से बचें। मित्र के सहयेाग से सम्पत्ति से आय के स्रोत विकसित हो सकते हैं।

कर्क : मानसिक शांति तो रहेगी, लेकिन वाणी में कठोरता का प्रभाव हो सकता है। आय में व्यवधान एवं खर्चों में अधिकता की स्थिति रहेगी।

सिंह : धैर्यशीलता में कमी आएगी। आत्मसंयत रहें। नौकरी में अफसरों से मतभेद हो सकते हैं। स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें।

कन्या : दाम्पत्य सुख में वृद्धि होगी। संतान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं। नौकरी में स्थान परिवर्तन की संभावना बन रही है।

तुला : मानसिक शांति रहेगी। परिवार का सहयोग मिलेगा। नौकरी में कार्यक्षेत्र में परिवर्तन संभव है। अचानक आय वृद्धि के योग बन रहे हैं।

 वृश्चिक : माता का सानिध्य एवं सहयोग मिलेगा। भवन सुख में वृद्धि होगी। नौकरी में कठिनाइयां आ सकती हैं। अफसरों से मतभेद हो सकते हैं।

धनु : किसी मित्र के सहयेाग से आय के स्रोत विकसित हो सकते हैं। कारोबार के सिलसिले में यात्रा पर जाना हो सकता है।

मकर : कुटुम्ब के किसी बुजुर्ग से धनलाभ हो सकता है। खर्च भी बढ़ेंगे। बातचीत में संतुलित रहें। नौकरी में स्थान परिवर्तन की संभावना बन रही है।

कुंभ : धार्मिक संगीत के प्रति रुझान बढ़ेगा। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। तरक्की के योग बन रहे हैं। मित्रों का सहयोग मिलेगा।

मीन : अध्‍ययन में रुचि रहेगी। संतान सुख में वृद्धि होगी। किसी धार्मिक स्थान के निर्माण में सहयोग कर सकते हैं। वस्त्रों पर खर्च बढ़ेंगे।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com