आखिरकार अनुष्का ने कर लिया शादी करने का फैसला?

आखिरकार अनुष्का ने कर लिया शादी करने का फैसला?अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने आखिरकार शादी करने का फैसला कर लिया है. वो शादी के इस जोड़े में बेहद खूबसूरत नजर आ रही है. अनुष्का के पारंपरिक परिधान में चिकनकारी नक्काशी की है, जिसमें कुंदन, गोटा, दबका और नक्काशी से बेहतरीन लुक दिया गया. यह ‘दिवानी’ की ‘लब्ज’ कलेक्शन का हिस्सा है. दिवानी इस माह पाकिस्तान भी जा रहा है. हम जानते हैं कि ये फोटो देखकर आपके मन में तरह तरह के सवाल आ रहे होंगे. आप ये भी सोच रहे होंगे कि अनुष्का ने किस शख्स को अपना हमसफर बनाने का फैसला किया है. इससे पहले की आप ज्यादा दिमाग लगाएं हम आपको बता दें कि….

ये शादी की तस्वीर अनुष्का की रियल नहीं बल्कि रील लाइफ की है. जी हां, ये सलमान और अनुष्का की अपकमिंग फिल्म सुल्तान में उनकी शादी के सीक्वेंस का लुक सामने आया है. सलमान खान अभिनीत फिल्म ‘सुल्तान’ से ‘सच्ची मुच्ची’ नामक गीत यह खास सीक्वेंस है. इस सीक्वेंस में….

अनुष्का हरियाणा के सेट में पारंपरिक दुल्हन के लिबास में नजर आ रही हैं. फिल्म के बारे में अनुष्का ने कहा, “मैं ‘सुल्तान’ को लेकर बहुत उत्साहित हूं. यह पहली बार है जब मैं पहलवान की भूमिका में हूं. आरफा (मेरा किरदार) फिल्म में कई लुक में नजर आएगी. कुछ पारंपरिक और कुछ खिलाड़ी, लेकिन ज्यादातर वह खिलाड़ी की भूमिका में होगी.”आपको बता दें कि….

पहली पसंद अनुष्का नहीं थीं

फिल्म में इस रोल के लिए पहली पसंद अनुष्का नहीं थीं. फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में बताया कि फिल्म के लिए बहुत सारे ऑडिशन लिए गए थे लेकिन बाद में यह तय किया गया कि फिल्म में किसी अभिनेत्री को ही लिया जाए जो रोल के मुताबिक हो. खबरें थी कि…

फिल्म के प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा चाहते थे कि फिल्म में परिणीति चोपड़ा को सलमान के साथ लिया जाए लेकिन फिल्म में अंतिम फैसला अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के फेवर में लिया गया.

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com