अमेरिका: ओरेगन कंसर्ट के बाहर छह लोगों को मारी गई गोली, संदिग्ध अब भी फरार

संयुक्त राज्य अमेरिका में एक बार फिर सार्वजनिक रूप से गोलीबारी किये जाने की घटना सामने आई है. अमेरिका के यूजीन में आयोजित कसंर्ट स्थल के बाहर दो महिलाओं सहित छह लोगों को गोली मारने का मामला सामने आया है. इस मामले का संदिग्ध अभी भी घटनास्थल से फरार है. ओरेगन पुलिस ने यह जानकारी देते हुए चश्मदीदों से आगे आकर घटना के बारे में प्रशासन के साथ और जानकारी साझा करने की अपील की है.

यूजीन पुलिस विभाग ने शनिवार को जारी विज्ञप्ति में बताया कि अधिकारियों को शुक्रवार रात करीब साढ़े नौ बजे यूजीन स्थित वॉउ हॉल के पिछले दरवाजे पर गोलीबारी की घटना होने की जानकारी मिली जिसके बाद अधिकारियों ने कार्रवाई की. विज्ञप्ति के मुताबिक पुलिस मौके पर स्थिति का जायजा लेने और लोगों की मदद करने पहुंची थी.

घटना के समय लील बीन और जेय बैंग का चल रहा था शो

यूजीन पुलिस प्रमुख क्रिस स्कीनर ने बताया कि जब सुरक्षाकर्मी पहुंचे तो वहां पर छह लोगों को गोली से घायल देखा. लोग उस स्थान से भागने की कोशिश कर रहे थे और उनके दोस्त जमीन पर पड़े थे, वे मदद करने की कोशिश कर रहे थे. पुलिस ने बताया कि पांच लोगों को अस्पताल ले जाया गया है जबकि एक व्यक्ति स्वंय अपने स्तर पर अपना इलाज करवा रहा है. उन्होंने बताया कि शनिवार को भी एक मरीज की हालत गंभीर बनी हुई थी जबकि बाकी की हालत स्थिर है.

पुलिस के मुताबिक घटना के समय लील बीन और जेय बैंग एवं अन्य कलाकारों का कार्यक्रम चल रहा था. हालांकि पुलिस अभी तक घटना के संदिग्ध को गिरफ्तार करने में नाकाम रही है. गौरतलब है कि यूजीन ओरेगन के पोर्टलैंड से 177 किलोमीटर दक्षिण में है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com