अभी-अभी: सेना पर फिर हुआ उरी जैसा हमला, मौत से जंग लड़े रहे वीर जवान

नई दिल्ली भारतीय सेना पर बुधवार को एक बार फिर उरी जैसा हमला हुआ है। सेना पर जम्मू में आतंकी हमला हुआ है। सेना ने भी हमले का माकूल जवाब दिया है।

img_20161214101115आतंकियों और सेना के बीच एनकाउंटर खबरे लिखे जाने तक जारी है। अब तक एक आतंकी इस मुठभेड़ में ढेर हो चुके हैं।
घुसपैठ की एक कोशिश को नाकाम करते हुए बीएसएफ ने जम्मू कश्मीर के सांबा जिले में अंतरराष्ट्रीय सीमा (आईबी) पर भारत में घुसने का प्रयास कर रहे पाकिस्तान के एक पूर्व सैनिक को पकड़ा है।
बीएसएफ के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार किए गए घुसपैठिये के पास से 500-500 रुपये के दो पाकिस्तानी नोट, दो पहचान पत्र, एक छोटा चाकू और ‘सीएमए लाहौर कैंट’ शब्द लिखे कागजात मिले हैं।
उसकी पहचान सियालकोट के पसरूर तहसील में गंडयाल गांव के रहने वाले मोहम्मद बख्श (65) के रूप में की गई है। पूछताछ में बख्श ने खुलासा किया कि वह पाकिस्तान सेना में था और अब पेंशनधारक है।
 अधिकारी ने कहा, “12-13 दिसंबर की दरम्यानी रात को सांबा जिले के रामगढ सेक्टर में चौकस सीमा प्रहरियों ने घुसपैठ की कोशिश नाकाम कर दी।” घने कोहरे और सरकंड की झाड़ियों की आड़ में घुसपैठ की कोशिश की गई थी लेकिन पाकिस्तानी घुसपैठिया धरा गया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com